findserials

Download full version softwares without any survay

THANKS FOR VISIT

crack,patch & serial key

Letest

LightBlog

Saturday, February 17, 2018

windows 10 Genuine permanently activator

ABOUT WINDOWS 10
विकिपीडिया के मुताबिक 

विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के विंडोज एनटी परिवार के एक हिस्से के रूप में माइक्रोसॉफ्ट द्वारा विकसित और जारी एक
 पर्सनल कंप्यूटर ऑपरेटिंग सिस्टम है। यह 29 जुलाई, 2015 को जारी किया गया था। [9] यह विंडोज का पहला संस्करण है 
जो चालू सुविधा अपडेट प्राप्त करता है एंटरप्राइज़ परिवेश में उपकरण इन अपडेट को धीमी गति से प्राप्त कर सकते हैं, 
या लंबी अवधि के समर्थन मील का पत्थर का इस्तेमाल कर सकते हैं जो सुरक्षा के पैचेस जैसे महत्वपूर्ण अद्यतन प्राप्त करते हैं,
 उनके दस साल के विस्तारित समर्थन के जीवनकाल में। विंडोज़ 10 परिचय क्या माइक्रोसॉफ्ट "सार्वभौमिक क्षुधा" के रूप में वर्णित करता है; मेट्रो शैली के ऐप्स पर विस्तार, इन एप्स को कई माइक्रोसॉफ्ट उत्पाद परिवारों में चलाने के लिए डिजाइन किया जा सकता है जिसमें पीसी, टैबलेट, स्मार्टफोन, एम्बेडेड सिस्टम, एक्सबॉक्स वन, सर्फ हब और मिश्रित वास्तविकता शामिल हैं। विंडोज यूजर इंटरफेस को संशोधित करने के लिए माउस-उन्मुख इंटरफ़ेस और टचस्क्रीन-अनुकूलित इंटरफ़ेस के बीच संक्रमित संभाल करने के लिए संशोधित किया गया था जो कि उपलब्ध इनपुट डिवाइसों पर आधारित है-विशेषकर 2-में -1 पीसी पर; दोनों इंटरफेस में एक अपडेटेड स्टार्ट मेनू शामिल है जो विंडोज 7 के पारंपरिक स्टार्ट मेनू के विंडोज 8 के टाईल्स से युक्त तत्वों को शामिल करता है। विंडोज 10 का पहला रिलीज भी वर्चुअल डेस्कटॉप सिस्टम, टास्क व्यू नामक एक विंडो और डेस्कटॉप प्रबंधन सुविधा का परिचय देता है, माइक्रोसॉफ्ट एज वेब ब्राउज़र, फिंगरप्रिंट और फेस मान्यता लॉगिन के लिए समर्थन, एंटरप्राइज़ परिवेश के लिए नई सुरक्षा सुविधाओं, और डायरेक्टएक्स 12 और डब्लूडडीडीएम 2.0, खेलों के लिए ऑपरेटिंग सिस्टम की ग्राफिक्स क्षमताओं को सुधारने के लिए .
विंडोज 10 जुलाई 2015 में अपनी मूल रिलीज़ पर अधिक सकारात्मक समीक्षा प्राप्त हुई; आलोचकों ने विंडोज़ के पिछले संस्करणों के साथ एक डेस्कटॉप-उन्मुख अंतरफलक प्रदान करने के माइक्रोसॉफ्ट के फैसले की प्रशंसा की है, जो टैबलेट-उन्मुख दृष्टिकोण 8 के विपरीत है, हालांकि विंडोज़ 10 के टच-उन्मुख यूजर इंटरफेस मोड को विंडोज़ के टच-ओरिएंटेड इंटरफेस पर रिग्रेसन युक्त बनाए गए थे 8. आलोचकों ने विंडोज़ 8.1 के लिए विंडोज़ 10 के बंडल सॉफ़्टवेयर में सुधार की प्रशंसा की है, एक्सबॉक्स लाइव एकीकरण, साथ ही कॉर्टाना पर्सनल सहायक की कार्यक्षमता और क्षमताओं और माइक्रोसॉफ्ट एज के साथ इंटरनेट एक्सप्लोरर के प्रतिस्थापन। हालांकि, मीडिया आउटलेट ऑपरेटिंग सिस्टम के व्यवहार में बदलाव की आलोचना कर रहे हैं, जिसमें अनिवार्य अपडेट इंस्टॉलेशन, माइक्रोसॉफ्ट और इसके सहयोगियों के लिए ओएस द्वारा निष्पादित डेटा संग्रहण पर गोपनीयता की चिंताएं और इसके रिलीज पर ऑपरेटिंग सिस्टम को बढ़ावा देने के लिए उपयोग किए जाने वाले एडवेयर जैसी रणनीति है। माइक्रोसॉफ्ट का लक्ष्य था कि इसके रिहाई के बाद कम से कम एक बिलियन उपकरणों पर विंडोज़ 10 स्थापित किया गया। अगस्त 2016 तक, विंडोज़ 10 उपयोग बढ़ रहा था, इसके बाद प्लेटोइंग, जबकि अंततः 2018 में, यह विंडोज 7 की तुलना में अधिक लोकप्रिय हो गया, और इस प्रकार एक सबसे लोकप्रिय विंडोज संस्करण (42.78% पर, इस प्रकार अन्य अधिक लोकप्रिय समग्र), [1 9] जबकि यह कुछ महाद्वीपों पर सच है, जैसा कि वेब ट्रैफिक द्वारा मापा जाता है। नवंबर 2017 के अनुसार ऑपरेटिंग सिस्टम 600 मिलियन से अधिक डिवाइस [20] पर चल रहा है और परंपरागत पीसी ] पर 32% का अनुमानित उपयोग हिस्सा है और सभी प्लेटफार्मों (पीसी, मोबाइल, टैबलेट, और कंसोल)। विंडोज 10 सबसे पहले आइसलैंड में सबसे लोकप्रिय संस्करण था और बाद में अन्य विकसित देशों में, जैसे कि ऑस्ट्रेलिया में भी उच्च स्वीकार्यता (उच्चतम के बीच) है।

स्कीनशॉट्स




इसको कैसे इस्तेमाल करे


  • विंडोज एक्टिवेटर ज़िप फाइल को डाउनलोड करे
  • एंटीवायरस प्रोटेक्शन को बंद करे
  • इन्सटॉल करे
इनस्टॉल करने में कोई भी दिक्कत हुई तो कमेंट जरूर करे

डाउनलोड आइकॉन👆  को  क्लिक करे 






1 comment:

  1. Windows 10 Genuine Permanently Activator - Findserials >>>>> Download Now

    >>>>> Download Full

    Windows 10 Genuine Permanently Activator - Findserials >>>>> Download LINK

    >>>>> Download Now

    Windows 10 Genuine Permanently Activator - Findserials >>>>> Download Full

    >>>>> Download LINK

    ReplyDelete

Adbox